Thursday, September 7, 2017

Love Status Best Status in Hindi by Arbaaj


हसरत है सिर्फ तुम्हें पाने की,🌹 और कोई ख्वाहिश नहीं इस दीवाने की, 🙅शिकवा मुझे तुमसे नहीं खुदा से है,🔝 क्या ज़रूरत थी,💔 तुम्हें इतना खूबसूरत बनाने की !!🙋




👌👌👍💙💎👬
सुना है तुम ज़िद्दी बहुत हो,मुझे भी अपनी जिद्द बना लो !!





❤🌷☘💐💗
क़दर करलो उनकी जो तुमसे बिना मतलब की चाहत करते हैं.. दुनिया में ख्याल रखने वाले कम 
और 
तकलीफ देने वाले ज़्यादा होते है..!❤🌷☘💐💗




तड़प के देखो किसी की चाहत में,🌙
तो पता चलेगा, कि इंतजार क्या होता है, 💲
यूं ही मिल जाए, कोई बिना चाहे, 🌹तो कैसे पता चलेगा कि प्यार क्या होता है.🌹🌹



*Cool Attitude Status In Hindi

*Best Attitude Status Of World hindi




👌👌👍💙💎👬
उसके रूठने की अदायें भी, क्या गज़ब की है,
बात-बात पर ये कहना, सोंच लो.. फ़िर मैं बात नही करूंगी.👌👌👍💙💎👬



दोस्ती इन्सान की ज़रुरत है! 👍👍दिलों पर दोस्ती की हुकुमत है! 💔💔आपके प्यार की वजह से जिंदा हूँ! 👫👫वरना खुदा को भी हमारी ज़रुरत है!🌙🌙







❤🌷☘💐💗
सोचता हु हर कागज पे तेरी तारीफ करु,

फिर खयाल आया कहीँ पढ़ने वाला भी तेरा दीवाना ना हो जाए।❤🌷☘💐💗





क्यूँ दुनिया वाले प्यार को ईश्वर का दर्जा देते है ? 💖💖


मैंने तो आज तक नहीं सुना कि ईश्वर ने बेवफ़ाई की हो …🌙
🌙




👌👌👍💙💎👬
मुझे रुलाकर सोना तेरी आदत बन गयी है .. जिस सुबह मेरी आँख न खुली उस दिन तुझे तेरी अपनी ही नींद से नफरत👌👌👍💙💎👬






❤🌷☘💐💗
दुनिया में रहने की सबसे अच्छी दो जगह ‘किसी के दिल में’ या ‘किसी की दुआओं में’ !!❤🌷☘💐💗




*Best Inspirational Quotes In Hindi.

*Inspirational Quotes In Hindi By Jaan Arbaaj





तरस गये आपको देखने के लिए दिल फिर भी
आपके लिए दुआ करता है 🌺🌺🌺हम से तो अचछा आपके
धर का आयना है ताकी आपको देख तो लि़या करता है🌹🌹🌹🌹

Share:

0 comments:

Post a Comment